मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Lok Sabha Election 2024: सैकड़ो युवा नेता भाजपा में शामिल, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता के नेतृत्व में युवा कांग्रेस नेता जयेश तिवारी ने अपने 100 साथियों के साथ भाजपा में प्रवेश कियाबृजमोहन अग्रवाल ने युवा कांग्रेस नेता जयेश तिवारी का बीजेपी में स्वागत किया |

रायपुर.,Lok Sabha Election 2024:  भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता के नेतृत्व में युवा कांग्रेस नेता जयेश तिवारी ने अपने 100 साथियों के साथ भाजपा में प्रवेश किया। जिसमें छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री, दक्षिण विधायक व लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू, पूर्व विधायक देवजी पटेल ने भी सभी को भाजपा का पटका पहनाकर स्वागत किया। बृजमोहन अग्रवाल ने युवा कांग्रेस नेता जयेश तिवारी का बीजेपी में स्वागत किया |

भाजपा की रीति-नीति और संगठन के तरीके से अवगत कराया

भाजपा द्वारा पार्टी के प्रति किए गए समर्पण एवं विकास कार्यों के बारे में बताया तथा सभी को भाजपा में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रेषित कीं। कमल का फूल हमारा संगठन है, हमें इसके लिए काम करना है, प्रत्याशी कोई भी हो कमल ही होता है। फूल हम सभी के लिए सब कुछ होना चाहिए। कमल के फूल का मतलब ही मां सरस्वती है, इसलिए भाजपा शासन से विकास और प्रगति होगी क्योंकि मां सरस्वती की कृपा हम पर सदैव बनी रहेगी। जिससे लोगों के विकास की योजना बने गरीबो की चिंता सब हम दूर कर देते है।

जयेश तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व से प्रभावित होकर

मैंने आज पार्टी की मजबूती के साथ भाजपा में प्रवेश किया है. भाजपा की नीति और देश के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर मैं आज सही जगह पर आया हूं। मैं पूरे दिल से पार्टी की सेवा करूंगा और लोगों का भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो भरोसा है, उसे कायम रखूंगा।’ मैं रायपुर लोकसभा में अहम भूमिका निभाऊंगा औररायपुर लोकसभा प्रत्याशी अजय विधायक बृजमोहन अग्रवाल को अधिक से अधिक वोटों से जिताने में भूमिका निभाएंगे। इस पदस्थापना कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, आशीष आहूजा, अनिल नायडू, अनिल शर्मा, शंकर साहू आदि भाजयुमो कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button