बिहार

Lok Sabha Election 2024: मीसा भारती ने फिर दिया आपत्तिजनक बयान पीएम मोदी को लेकर , राजनीतिक गलियारों में मचा हड़कंप…

मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि बूढ़े पीएम मोदी एक और मौका मांग रहे हैं, लेकिन जनता ने उन्हें दो बार मौका दिया और वह भी 75 साल के हैं. पुराना। अब आप बूढ़े हो गये हैं,

दानापुर, Lok Sabha Election 2024: बिहार की राजधानी पटना की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जाती है. इस बार भी पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती और एनडीए की ओर से महागठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती का मुकाबला बीजेपी के रामकृपाल यादव से है. दरअसल, एक बार फिर मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है, जिससे बिहार की सियासत गरमा गई है |

मीसा भारती ने फिर दिया विवादित बयान

आपको बता दें कि मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि बूढ़े पीएम मोदी एक और मौका मांग रहे हैं, लेकिन जनता ने उन्हें दो बार मौका दिया और वह भी 75 साल के हैं. पुराना। अब आप बूढ़े हो गये हैं, लेकिन दो बार मौका मिलने के बाद भी युवाओं और जनता की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ. मोदी सरकार ने भी चार साल बाद अग्निवीर जैसी योजना लाकर युवाओं को बेरोजगार करने का रास्ता ढूंढ लिया है, इसलिए इस बार जनता जवाब देने का काम करेगी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे मीसा भारती ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि ये हमारा चुनाव नहीं

ये चुनाव देश को बचाने का चुनाव है। संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है। इसलिए, आने वाले समय में देश और बिहार की जनता भाजपा को जवाब देने का काम करेगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button