कोंडागांव
Trending

Lok sabha Election 2024: पहले चरण के मतदान की तैयारियां शुरू, जिले से सेना के हेलीकॉप्टर से रवाना हुआ पहला मतदान दल.

लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए कोंडागांव जिले में पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान होना है। कोंडागांव जिले में पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव कार्य की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं

कोंडागांव, Lok sabha Election 2024: लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए कोंडागांव जिले में पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान होना है। कोंडागांव जिले में पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव कार्य की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसी क्रम में 17 अप्रैल को प्रथम मतदान दल को कोण्डागांव के हेलीपैड से सेना के हेलीकाप्टर द्वारा रवाना किया गया।

दो दिन पहले पहली टीम की रवानगी के वक्त

कोंडागांव जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर कुणाल दुदावत और पुलिस अधीक्षक वाई अक्षय कुमार खुद मौजूद थे. पहले ग्रुप की रवानगी के दौरान मतदान दल ने हेलीकाप्टर से चुनाव के लिए रवाना होते हुए उत्साह एवं खुशी का इजहार किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button