मुख्य समाचारराजस्थान
Trending

Lok sabha Election 2024: भीलवाड़ा से सुभाष बहेड़िया का टिकट रद्द, दामोदर अग्रवाल होंगे बीजेपी के नये उम्मीदवार

बीजेपी ने उम्मीदवारों की नौवीं सूची जारी कर दी है. इसके साथ ही राजस्थान की भीलवाड़ा सीट का सस्पेंस भी साफ हो गया है. यहां से मौजूदा बीजेपी सांसद सुभाष बहेड़िया का टिकट काट दिया गया है. उनकी जगह दामोदर अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया गया

राजस्थान, Lok sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवारों की 9वीं सूची भी जारी कर दी है. लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने राजस्थान की भीलवाड़ा सीट से दामोदर अग्रवाल के नाम की घोषणा की है. इसकी जानकारी सोशल पर भी पोस्ट की गई।

भाजपा की नौवीं सूची जारी होने के साथ ही भीलवाड़ा सीट को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया

यहां से मौजूदा बीजेपी सांसद सुभाष बहेड़िया का टिकट काट दिया गया है. पार्टी ने नए चेहरे पर भरोसा जताते हुए दामोदर अग्रवाल को टिकट दिया है. कई जगहों पर बीजेपी ने पुराने लोगों की जगह नए लोगों पर भरोसा जताया है और उन्हें मौका दिया है. इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में हैं कंगना रनौत और मंडी के अरुण। ये हैं गोविल।

नए चेहरों पर जताया भरोसाइस बार बीजेपी ने अपने कई मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए हैं

इसमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं. बीजेपी ने बिहार से तीन सांसदों के टिकट काट दिए. इसमें अश्विनी चौबे जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. वहीं, यूपी से वरुण गांधी जैसे बड़े नेता का टिकट भी इस बार कट गया है. इस बार कई राज्यों में बीजेपी ने पुराने और मौजूदा सांसदों से ज्यादा नए लोगों पर भरोसा जताया है |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button