जगदलपुर

Lok Sabha Election 2024: रिजल्ट से लगा ऐसा झटका…कांग्रेस नेता की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द हुआ

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की तबीयत बुधवार सुबह अचानक बिगड़ गई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों को जानकारी

जगदलपुर, Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की तबीयत बुधवार सुबह अचानक बिगड़ गई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टरों को जानकारी दी गई. टीम लालबाग स्थित उनके सरकारी क्वार्टर पहुंची और यहां उनका इलाज किया. अच्छी बात ये रही कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं हुई. डॉक्टरों ने दवा के साथ-साथ आराम की सलाह दी हैमिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी महेश कश्यप से हार के बाद वे रात में खाना खाकर सो गए थे। बुधवार को अचानक से उन्हें उल्टियां शुरू हो गई साथ ही शरीर में दर्द की भी शिकायत थी। साथियों ने बिना देर किए बाद आनन फानन में डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया।

(Lok Sabha Election 2024) डॉक्टर ने कहा एसिडिटी की शिकायत

कवासी लखमा की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही डॉक्टरों की एक टीम लालबाग स्थित उनके सरकारी क्वार्टर पहुंची. उसका इलाज शुरू किया. डॉक्टरों के मुताबिक एसिडिटी की वजह से उन्हें उल्टी हुई थी. सबसे पहले बीपी और शुगर लेवल की जांच की गई। दोनों सामान्य थे. उन्होंने गले में कुछ दर्द (CG लोकसभा चुनाव 2024) होने की भी बात कही, जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें दवा दी। जिसके बाद उन्होंने राहत मिलने की बात कही. डॉक्टरों की टीम ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button