मुख्य समाचारराजस्थान
Trending

Lok sabha Election News: कांग्रेस पर साधा निशाना PM मोदी ने, कहा- इन्होंने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया है और आज देश कांग्रेस को इन पापों की सजा दे रहा है.

जयपुर, Lok sabha Election News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया है और आज देश कांग्रेस को इन पापों की सजा दे रहा है. भीनमाल (जालौर) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ”कांग्रेस ने भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया है और आज देश कांग्रेस को इन पापों की सजा दे रहा है.”

मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी की जो हालत है, उसके लिए वह खुद दोषी हैं

उन्होंने राजस्थान में पहले चरण के मतदान की ओर इशारा करते हुए कहा, ”पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर की सजा दी है. उन्हें बराबर सबक सिखाया गया है.” उन्होंने कहा, ”देशभक्ति से भरा राजस्थान जानता है कि कांग्रेस कभी मजबूत भारत नहीं बना सकती. देश को ऐसी कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए. देश नहीं चाहता कि 2014 से पहले वाली स्थिति वापस आये.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button