तेलंगानामुख्य समाचार
Trending

Lok Sabha Elections 2024: केजरीवाल ने की पीएम को लेकर भविष्यवाणी, अमित शाह बोले- बीजेपी के संविधान में नहीं लिखा कि मोदी…

Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने कहा कि ये लोग तुष्टिकरण की राजनीति के कारण सर्जिकल स्ट्राइक की भी आलोचना कर रहे हैं.

तेलंगाना, Lok Sabha Elections 2024: शनिवार (11 मई) को तेलंगाना के हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल और भारतीय गठबंधन से कहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के 75 साल के होने पर खुश होने की जरूरत नहीं है. बीजेपी के संविधान में ऐसा नहीं लिखा है कि पीएम मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. वह दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. मंत्री बने और अपना कार्यकाल पूरा करें. अमित शाह ने कहा कि हम तेजी से 400 सीटों (Lok Sabha Elections) की ओर बढ़ रहे हैं और 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर और पीओके पर अपना हक कभी नहीं जाने देंगे और पीओके हमारा हिस्सा है.

एनडीए 200 से ज्यादा सीटें जीत रही है BJP

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तीनों चरणों के नतीजे बता रहे हैं कि एनडीए 200 से ज्यादा सीटें जीत रही है और चौथे चरण में हमें और समर्थन मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि हम दक्षिण के ज्यादातर राज्यों में सबसे बड़ी पार्टी बनेंगे और तेलंगाना में हम दस से ज्यादा सीटें जीतेंगे. अमित शाह ने कहा कि हम तेजी से 400 सीटों की ओर बढ़ रहे हैं और 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूती से आगे बढ़ रही है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर बोला हमला (Lok Sabha Elections 2024)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ कोई हैं जो चुनाव के बाद छुट्टियां मनाने थाईलैंड जाते हैं और दूसरी तरफ मोदी जी हैं जो दिवाली के दिन भी सीमा पर जवानों के साथ दिवाली मनाते हैं. दिवाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बार-बार राहुलयान लॉन्च किया है, अब तक इसे करीब 20 बार लॉन्च किया जा चुका है और अब 21वीं बार लॉन्च किया जा रहा है लेकिन ये राहुलयान लॉन्च नहीं किया जा रहा है.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि चौथा चरण एनडीए के लिए बहुत अच्छा है. चौथे चरण में हमें तीन चरणों की तुलना में अधिक सफलता मिलेगी. चौथे चरण में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी मतदान हो रहा है. जहां एनडीए और बीजेपी दोनों राज्यों में पूरी तरह से सूपड़ा साफ करने जा रही है. अमित शाह ने कहा कि 4 जून को जब नतीजे आएंगे तो बीजेपी दक्षिण भारत के कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी तेलंगाना में 10 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस ने तेलंगाना के विकास को पटरी से उतार दिया है. वहीं, कांग्रेस और बीआरएस सरकार की स्टीयरिंग भी औवेसी के हाथ में है। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है.

Related Articles

Back to top button