दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Lok Sabha Elections 2024: मोहन यादव के जरिये लोकसभा चुनाव में भगवान कृष्ण की एंट्री, भगवान श्रीकृष्ण के लिए वोट दे: मोहन यादव .

Lok Sabha Elections 2024: सीएम के बयान पर सियासत, कांग्रेस बोली- कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली की सजा भूल गई बीजेपी, बीजेपी का पलटवार..

मध्य प्रदेश, Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव भले ही ख़त्म हो गए हों. लेकिन 20 मई को 8 राज्यों में होने वाले पांचवें चरण के चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर मध्य प्रदेश का नेतृत्व अलग-अलग मुद्दों पर व्यस्त है. इसके अलावा एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के जरिए भी भगवान श्रीकृष्ण चुनाव में उतर गए हैं. दरअसल, सीएम यादव ने झारखंड में एक ही दिन में की गई तीन सभाओं में कहा कि इस बार देश की समृद्धि के साथ-साथ भगवान कृष्ण के लिए वोट करना चाहिए.

राजनीति में हुआ भगवान श्रीकृष्ण एंट्री (Lok Sabha Elections 2024)

गुरुवार को सीएम मोहन यादव झारखंड के चुनावी दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि 2014 में जब पहला वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया तो देश से आतंकवाद खत्म हो गया. 2019 के लोकसभा चुनाव में जब दोबारा वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई. तीन तलाक जैसा कानून लागू किया गया और श्री राम मंदिर बनाया गया। अब हमें भगवान कृष्ण को वोट देना है. भगवान श्री राम की राजनीति में श्रीकृष्ण की एंट्री हो गई है. मामला कृष्ण जन्मभूमि से जुड़ा है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा

इस मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. प्रदेश प्रवक्ता अभिनव बरोलिया ने कहा कि भाजपा के लिए धर्म सिर्फ वोट की राजनीति तक ही सीमित है. यही कारण है कि अब भगवान राम के बाद श्रीकृष्ण के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं. दावा किया गया कि बीजेपी दूसरे राज्यों में खिसकती राजनीतिक जमीन के चलते यादव सीएम मोहन यादव की मदद ले रही है. कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बजरंगबली द्वारा दी गई सजा को भूल गई है. चुनाव नतीजों से एक बार फिर पता चलेगा कि जनता ने बीजेपी को क्या सजा दी है.

इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को सनातन विरोधी बताया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता गुंजन चौकसे ने कहा कि कांग्रेस सनातन के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेगी. कांग्रेस केवल तुष्टीकरण की राजनीति करती है। बीजेपी ने यह भी तंज किया कि कांग्रेस को पीसीसी के वास्तु दोष को दूर करने की बजाय मानसिक वास्तु दोष पर ध्यान देना चाहिए.

Related Articles

Back to top button