मध्य प्रदेश

Lok sabha Result 2024: वोटों की गिनती के बीच कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, मां का आशीर्वाद लेती नजर आईं

Lok sabha Result 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं. इसी बीच कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है...

इंदौर, Lok sabha Result 2024: पूरे देश की निगाहें इस वक्त लोकसभा नतीजों पर हैं। Lok sabha Result 2024वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी इस साल भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिला है. उन्हें मंडी से टिकट मिला, जिसके बाद कंगना ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया. अब कंगना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कंगना वोट गिन रही हैंके बीच भगवान की पूजा-अर्चना करते हुए और अपनी मां से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

naidunia_image

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

आज लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने वाला है। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वे घर पर पूजा कर रही हैं। इसके बाद अपनी मां का आशीर्वाद ले रही हैं। देखा जा सकता है कि कंगना की मां उन्हें दही-शक्कर खिला रही हैं। वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, मां का आशीर्वाद। एक फोटो में उनकी मां उनके माथे को चूमती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, मां ईश्वर का रूप है। इस दौरान कंगना ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई थी। मंदिर के सामने उन्होंने फोटो क्लिक करवाई।

शुरुआती रुझानों में आगे चल रही हैं कंगना

इतना ही नहीं, कंगना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, इसमें वे मंदिर में पूजा करती नजर आ रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने कंगना का ये वीडियो शेयर किया है। बता दें कि कंगना रनौत शुरुआती रुझानों में आगे चल रही हैं। उनके सामने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह मैदान में हैं। विक्रमादित्य महाराजा परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभदरा सिंह के बेटे हैं, जो कि 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button