कांकेरमुख्य समाचार
Trending

Love Couple Suicide In Kanker: छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, प्रेमिका की सगाई से एक दिन पहले प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की आत्महत्या

Love Couple Suicide In Kanker: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. प्रेमिका की सगाई से एक दिन पहले प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली

कांकेर, Love Couple Suicide In Kanker: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. प्रेमिका की सगाई से एक दिन पहले प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी युगल ने एक-दूसरे की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाने के कारण (Love Couple Suicide In Kanker) अंतिम विकल्प मौत को चुना। आत्महत्या के बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

17 जून को लड़की की दूसरे लड़के से होने वाली थी सगाई (Love Couple Suicide In Kanker)

दरअसल, यह मामला कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के गुड़ाबेड़ा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, लड़की की सगाई 17 जून को दूसरे लड़के से होनी थी. 20 साल की लड़की शांति दर्रो का पहले से ही उसी इलाके में रहने वाले 20 साल के लड़के सोनू कोमरा के साथ प्रेम संबंध था. ये दोनों गुड़ाबेड़ा के पटेलपाड़ा के रहने वाले थे. शांति दर्रो का गुड़ाबेड़ा गांव के सोनू कोमरा के साथ एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

16 जून को गांव के रामदेव पोया ने आकर बताया कि शांति दर्रो और सोनू राम खेत में बेहोश पड़े हैं. इलाज के दौरान शांति दर्रो की मौत हो गयी. इस दौरान युवक सोनू राम की भी मौत हो गयी. मृतक लड़की की 17 जून को गांव में सगाई होनी थी. सगाई से एक दिन पहले दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button