मध्य प्रदेश

Love Jihad In Indore: हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की, शादी का झांसा देकर रेप किया

Love Jihad In Indore: इंदौर के खजराना इलाके में 24 साल की लड़की के साथ लव जिहाद को अंजाम दिया गया. मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर एक.....

इंदौर,Love Jihad In Indore:  इंदौर के खजराना इलाके में 24 साल की लड़की के साथ लव जिहाद को अंजाम दिया गया. मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने उस पर मुस्लिम बनने का भी दबाव डाला। मामला पुलिस तक पहुंच गया है. मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.खजराना पुलिस ने एक हिंदू लड़की की शिकायत पर समीर उर्फ ​​आशु खान के खिलाफ मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत बलात्कार की एफआईआर दर्ज की है। आरोपी की पीड़िता से क्लब में दोस्ती हुई थी. वे घर आने-जाने लगे और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगे।

Love Jihad In Indore: खजराना पुलिस के मुताबिक रामकृष्ण बाग कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय युवती अपने पति से अलग रह रही थी

पीड़िता ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने आकर बताया कि करीब एक साल पहले लाइट हाउस क्लब में उसकी दोस्ती खजराना निवासी समीर खान उर्फ ​​आशू पटेल से हुई थी। दोनों फोन पर बात करते थे। आरोपी किसी बहाने से घर आने लगा और करीब आ गया। उस वक्त तक समीर ने खुद को हिंदू बताया था. आशू ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए। कई बार शादी की बात करने के बाद भी वह टालता रहा।उन्होंने कहा कि मैं एक मुस्लिम हूं और मेरा असली नाम समीर पटेल है. उसने पीड़िता से कहा कि शादी से पहले उसे भी मुस्लिम धर्म अपनाना होगा। मना करने पर आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी। 29 जून को समीर फिर घर आया और डराने लगा। पीड़िता ने घटना की जानकारी हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को दी और मंगलवार को मामला दर्ज करवाया. पीड़िता का आरोप है कि समीर अनैतिक गतिविधियों में भी शामिल है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button