आईपीएल 2024

LSG vs MI LIVE Score, IPL 2024: रोमांचक मैच में लखनऊ की जीत, मुंबई को चार विकेट से हराया,पूरा स्कारबोर्ड देखें

LSG vs MI: IPL 2024: लखनऊ ने चार विकेट से मुंबई को हरा दिया। 19वें ओवर में निकोलस पूरन और क्रुणाल पांड्या ने पासा पलट दिया और मुंबई के मुंह से जीत छीन ली।

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians IPL 2024 Live Score: मार्कस स्टोइनिस के 62 रन की मदद से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी लाइनअप को 4 विकेट से हरा दिया और तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

मुंबई जल्दी ही लड़खड़ा गई, उसने पहले 6 ओवर के अंदर 4 विकेट खो दिया

नेहल वढेरा के 46 और टिम डेविड के आखिरी ओवर की तूफानी पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 144/7 का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। मुंबई जल्दी ही लड़खड़ा गई, उसने पहले 6 ओवर के अंदर ही रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे बड़े नामों को खो दिया, इससे पहले इशान किशन और वढेरा ने कुछ हद तक अपनी पारी को पुनर्जीवित किया।

मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी किया

लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। क्विंटन डी कॉक एलएसजी से बाहर हो गए जबकि मयंक यादव की टीम में वापसी हुई है।

एमआई ने अंत तक संघर्ष किया लेकिन अंतिम ओवर में हार गई

निश्चित रूप से विकेट सपाट नहीं था और इसका मतलब था कि बदलाव के लिए गेंदबाजों को कुछ कहने का अधिकार था। एमआई ने पहले केवल 144 रन बनाए थे और मुझे लगता है कि सुस्त विकेट होने के बावजूद यह कभी भी पर्याप्त नहीं था। एलएसजी लक्ष्य का पीछा करने में भी चतुर थी। उन्होंने बुमरा को रोके रखा. खेल में आगे रहने के लिए अपने गेंदबाजों को चुना और समय पर बाउंड्री लगाई। राहुल ठोस दिख रहे थे और स्टोइनिस ने अर्धशतक जमाया। इसमें अधिकांश पीछा कवर किया गया। अंत में उन्होंने कुछ विकेट खोये। लेकिन पूरन ने आखिरी ओवर में इसे खत्म करने का साहस दिखाया। एमआई 10 मैचों में से तीन जीत के साथ बना हुआ है। अगर वे अपने सभी गेम जीत भी जाएं तो भी शीर्ष चार में जगह बनाने की उनकी संभावना अब बहुत कम है। एलएसजी ने हालांकि शीर्ष चार में जगह बनाने की अपनी संभावनाएं मजबूत कर ली हैं।

स्कोरबोर्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें

You May Also Be Interested in Other Topics-
1.

India’s T20 World Cup Squad

2.

Aaj Ka Rashifal 1 May

3. Iphone 15 Pro Max

Related Articles

Back to top button