मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh News: अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक क्रूर पिता ने 8 महीने की बच्ची के तोड़ दिए हाथ-पैर…

Madhya Pradesh News: 8 महीने की बेटी पर पिता की दरिंदगी! उसे बेरहमी से पीटा, हाथ-पैर की हड्डियां तोड़ दीं..

अनुपपुर, Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के अनुपपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 8 महीने की बच्ची को उसके ही पिता ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके दोनों हाथ, एक पैर और कमर में कई फ्रैक्चर हो गए और मासूम बच्ची अस्पताल में भर्ती है. बच्ची अस्पताल के बिस्तर पर दर्द से कराह रही है. घायल बच्ची की मां ने उसके पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल चचाई पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

मां ने उसकी हालत के लिए उसके पिता को जिम्मेदार ठहराया (Madhya Pradesh News)

मासूम बच्ची की मां ने उसकी हालत के लिए उसके पिता को जिम्मेदार ठहराया है. मां का आरोप है कि उसने उसकी बेटी को बेरहमी से पीटा है. हालांकि, पिता का कहना है कि खाट से गिरने के कारण बच्ची की ऐसी हालत हुई है. फिलहाल बच्ची को जिला अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती कराया गया है. लड़की का नाम श्री मेहरा है जो अस्पताल के बिस्तर पर दर्द से कराह रही है। उनके दोनों हाथ, एक पैर और कमर में कई फ्रैक्चर हैं। घायल बच्ची की मां खुशूब मेहरा के मुताबिक उसकी हालत के लिए उसके पिता जिम्मेदार हैं. उसने अपनी 8 महीने की बेटी को इतनी बेरहमी से पीटा है.

घायल लड़की की मां के मुताबिक, ‘वह अपनी बेटी को जमीन पर पड़ा हुआ छोड़कर गई थी और जब वापस लौटी तो मेरी बेटी लगातार रो रही थी. पूछने पर पिता ने बताया कि बच्ची चारपाई से गिर गयी थी. जब उसे जिला अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि उसके दोनों हाथ और एक पैर की हड्डियां टूट गई हैं। डॉक्टरों का कहना है कि खाट से गिरने पर ऐसी चोट नहीं लग सकती. मुझे लगता है कि मेरे पति ने मेरी मासूम बेटी को मार डाला है. क्योंकि उसने प्रेम विवाह किया था और कई दिनों से वह मुझे और मेरी बेटी को जान से मारने की बात कर रहा है.

घायल लड़की के पिता की मानें तो वह निर्दोष है, उसने उसकी पत्नी से प्रेम विवाह किया था और वह उसे झूठा फंसा रही है. यह तो पुलिस जांच के बाद ही साबित हो सकेगा कि घायल बच्ची की मां सच बोल रही है या पिता। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button