उत्तर प्रदेशमध्य प्रदेश

Madhya Pradesh News: भोपाल सेंट्रल जेलस दो गुटों में चाकूबाजी, एक की मौत….

Madhya Pradesh News: भोपाल सेंट्रल जेल के गेट पर दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई. इस चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए.

 भोपाल, Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज खबर आई है. यहां भोपाल सेंट्रल जेल (Madhya Pradesh News) के गेट पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना कल देर रात की है. दरअसल, दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी (Madhya Pradesh News)

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे की वजह आपसी दुश्मनी बताई जा रही है. इस घटना को चार आरोपियों ने अंजाम दिया था. आपको बता दें कि मृतक पैरोल पर बाहर आए अपने दोस्त को छोड़ने के लिए जेल आया था. फिर दोनों गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी शुरू हो गई. मृतक का नाम सुरेंद्र कुशवाह है. गांधी नगर पुलिस ने देर रात चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी टीटी नगर इलाके के पंचशील नगर के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पैरोल पर बाहर आए अपने दोस्त को छुड़ाने के लिए जेल गया था. जब वह जेल से छूटकर बाहर आये तो उन पर चाकू से हमला कर दिया गया और दोनों गुट आपस में भिड़ गये.

Related Articles

Back to top button