दुर्ग - भिलाई

Mahadev Satta App Case: दुर्ग पुलिस ने हैदराबाद में छापेमारी, सात गिरफ्तार; एक आरोपी छत से कूद गया

Mahadev Satta App Case: दुर्ग पुलिस ने हैदराबादऑनलाइन महादेव सट्टेबाजी ऐप चलाने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में.....

दुर्ग, Mahadev Satta App Case: एंट्री साइबर क्राइम यूनिट की टीम ने हैदराबाद में छापेमारी कर ऑनलाइन महादेव सत्ता ऐप का पैनल चलाने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी आरोपी भिलाई के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन समेत लाखों का हिसाब-किताब बरामद किया है।

Mahadev Satta App Case: एंट्री साइबर क्राइम यूनिट एएसपी ऋचा मिश्रा ने बताया कि भिलाई के कुछ युवक

ऑनलाइन महादेव सट्टा एप का पैनल हैदराबाद के तेलंगाना में चला रहे थे। सूचना मिलने के बाद एक टीम गठित कर टीम को रवाना किया गया। जहां एक मकान में छापामार कार्यवाही की। जहां पैनल संचालित करते एक नाबालिग समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सट्टा खाते, बैंक खाते, एटीएम और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी. दुर्ग क्राइम ब्रांच की टीम तेलंगाना के गाचीबावली पहुंची. जहां एक घर में ऑनलाइन महादेव सत्ता ऐप का पैनल संचालित किया जा रहा था. जहां पैनल का संचालन भिलाई कैंप निवासी सुजीत साव कर रहे थे और कार्यवाही के दौरान एक आरोपी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

पुलिस ने जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी इलाज जारी है। वहीं अन्य आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग लगाया गया। पकड़े गए आरोपियों में बी चंदू निवासी कैंप एक वृंदा नगर 18 नंबर रोड, अभिषेक वर्मा निवासी कुरुद ढांचा भवन जामुल भिलाई, हिमांशु चौहान निवासी कैंप 1 प्रगति नगर छावनी भिलाई, उदय निवासी कैंप 1, उमा पब्लिक स्कूल के पास थाना वैशाली नगर भिलाई, सुजीत साव निवासी कैंप 1 भिलाई समेत एक नाबालिग शामिल है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button