दुर्ग - भिलाई

Mahadev Satta App Case: महादेव सट्‌टा एप पैनल के संचालक ने कार्रवाई के दौरान तीसरे मंजिल से लगाई थी छलांग, संचालक की मौत.

Mahadev Satta App Case: महादेव सत्ता ऐप पैनल संचालक की मौत, हैदराबाद में ऑपरेशन के दौरान तीसरी मंजिल से लगाई छलांग...

दुर्ग, Mahadev Satta App Case: हैदराबाद में ऑनलाइन महादेव सत्ता ऐप पैनल संचालित करने वाले सुजीत साव की मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है कि वह कैंप वन भिलाई का रहने वाला है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते दुर्ग पुलिस ने हैदराबाद में छापेमारी कर ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप (Mahadev Satta App Case) पैनल चलाने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस कार्रवाई के दौरान पैनल संचालक सुजीत साव ने पुलिस को देखकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसे गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग (Mahadev Satta App Case)

पिछले हफ्ते एंटी साइबर क्राइम यूनिट की टीम ने हैदराबाद के सोई अमू रेजीडेंसी गोली डोडी में छापा मारकर ऑनलाइन महादेव सत्ता ऐप का पैनल चलाने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार सभी आरोपी भिलाई के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल और लाखों का हिसाब-किताब बरामद किया है. इसी बीच सुजीत पुलिस को देखकर घबरा गया और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

Related Articles

Back to top button