महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Maharashtra Government: महाराष्ट्र सरकार ने शुरू की ‘मेरी लाडली बहना’ योजना, महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 1500 रुपये.

Maharashtra Government: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, ''यह बजट महिलाओं, युवाओं, किसानों, श्रमिकों और सभी लोगों को आगे बढ़ाने...

महाराष्ट्र, Maharashtra Government: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, ”यह बजट महिलाओं, युवाओं, किसानों, श्रमिकों और सभी लोगों को आगे बढ़ाने वाला है। महिलाओं के खाते में सीधे 1500 रुपये दिए जाएंगे. युवाओं को 10,000 रुपये की अप्रेंटिसशिप मिलेगी. राज्य में 10 लाख युवाओं को अप्रेंटिसशिप का मौका मिलेगा. किसानों को मुफ्त बिजली मिलेगी. जिससे 50 लाख किसानों को फायदा होगा.

Maharashtra Government: लड़कियों को मिलेगी मुफ्त शिक्षा…” मुंबई (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा,

”केंद्र सरकार की तरह ने महिलाओं का सम्मान किया है वैसे हमारे राज्य सरकार ने भी ‘मेरी लाड़ली बहना’ योजना शुरू की है। महीने में 1500 उनके खाते में सीधे जमा हो जाएंगे और इससे उन्हें काफी मदद मिलेगी। हमने मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना भी बनाई है उसमें उन्हें साल में 3 गैस सिलेंडर मुफ्त में मिलेगा..हमने कई योजना महिलाओं के लिए शुरू की है ताकि उनका सम्मान बढ़े।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button