महाराष्ट्र

Maharashtra Long Crocodile On Road: बार‍िश के बीच सड़क पर घूमते दिखा 8 फुट का मगरमच्‍छ, मगरमच्छ को सड़क पर घूमता देख हर कोई हैरान…

Maharashtra Long Crocodile On Road: महाराष्ट्र में भारी बारिश और मानसून की एंट्री के बीच एक मगरमच्छ भी सड़क पर गश्त लगाने लगा है. रत्नागिरी में सड़क पर घूम रहे मगरमच्छ को देखकर हर कोई हैरान है.

महाराष्ट्र, Maharashtra Long Crocodile On Road: महाराष्ट्र में भारी बारिश के बीच एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. रविवार की रात एक मगरमच्छ सड़क पर गश्त करता नजर आया. आधी रात को जब 8 फुट लंबा मगरमच्छ (Maharashtra Long Crocodile On Road) सड़क पर चलता हुआ नजर आया तो हर कोई हैरान रह गया। इस अनोखी घटना को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया. कुछ ही घंटों में ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया.

कहां से आया मगरमच्छ? (Maharashtra Long Crocodile On Road)

साफ देखा जा सकता है कि 8 फुट लंबा मगरमच्छ सड़क पर घूम रहा है. ये वीडियो महाराष्ट्र के रत्नागिरी से सामने आया है. रत्नागिरी के चिपलुन इलाके में मगरमच्छ को सड़क पर दौड़ते हुए देखा गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क के पास बहने वाली शिवा नदी में कई मगरमच्छ रहते हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई मगरमच्छ शिव नदी से निकलकर सड़क पर आ गया है.

मगरमच्छ नदी से निकलकर आया बाहर

दरअसल, मॉनसून की एंट्री के बाद से महाराष्ट्र में मूसलाधार बारिश हो रही है. लगातार हो रही भारी बारिश के कारण नदियां भी उफान पर हैं. ऐसे में संभव है कि यह मगरमच्छ नदी से निकलकर रास्ता भटक गया हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मगरमच्छ का यह वीडियो एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने बनाया है. वीडियो में कई अन्य गाड़ियां भी देखी जा सकती हैं, जो मगरमच्छ को देखकर वहां रुक गई हैं. ऑटो रिक्शा चालक मगरमच्छ का पीछा करते हुए और उस पर हेडलाइट चमकाते हुए दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई मगरमच्छ सड़कों पर घूमता नजर आया हो. इससे पहले भी गुजरात के वडोदरा में विश्वामित्री नदी से एक मगरमच्छ निकलकर सड़क पर आ गया था. 12 फीट लंबे इस मगरमच्छ को देखकर हर कोई दंग रह गया. हालांकि मगरमच्छ की जानकारी वन अधिकारियों को दी गई. वन अधिकारियों ने मगरमच्छ को पकड़ लिया और वापस नदी में छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button