क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

Major League Cricket 2024: मेजर लीग क्रिकेट के दौरान एक बड़ा हादसा, गेंद लगने से गंभीर रूप से घायल होकर पिच पर गिरा गेंदबाज..

Major League Cricket 2024: अमेरिका में खेले जा रहे मेजर लीग क्रिकेट के दौरान एक बड़ा हादसा देखने को मिला। सैन फ्रांसिस्को के एक तेज गेंदबाज के सिर पर गेंद लगी, जिसके बाद गेंदबाज...

खेल, Major League Cricket 2024: अमेरिका में इन दिनों मेजर लीग क्रिकेट (Major League Cricket 2024) खेला जा रहा है. जिसमें सैन फ्रांसिस्को और सिएटल के बीच मैच खेला गया. इस मैच के दौरान सैन फ्रांसिस्को के एक तेज गेंदबाज के सिर पर गेंद लगी, जिसके बाद खिलाड़ी पिच पर गिर गया. गेंद लगने से खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल भी हो गया. इस मैच के दौरान हुई घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कार्मिल ले रॉक्स के सिर में लगीं गेंद (Major League Cricket 2024)

दरअसल मैच के दौरान जब सैन फ्रांसिस्को के तेज गेंदबाज कार्मिल ले रॉक्स गेंदबाजी कर रहे थे तो सिएटल के एक बल्लेबाज ने उनकी एक गेंद पर काफी तेज शॉट खेला. इस शॉट के बाद गेंद सीधे कार्मिल ले रॉक्स के सिर पर लगी. गोली इतनी तेज थी कि कार्मिल को भागने का मौका भी नहीं मिला, इसके बाद कार्मिल के सिर से खून बहने लगा. इसके बाद मैच रोक दिया गया और फील्ड अंपायर ने डॉक्टरों को बुलाया और कार्मिल को मैदान से बाहर ले जाया गया. कार्मिल के मैदान छोड़ने के बाद कोरी एंडरसन ने ओवर पूरा किया.

कार्मिल ले रॉक्स को सिर पर गेंद लगने के बाद मैदान से बाहर ले जाया गया। इस दौरान फैंस के दिलों की धड़कनें कुछ तेज होने लगीं. दूसरी ओर, कार्मिल ले रॉक्स की सेहत पर अभी तक कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है। इस घटना को लेकर अभी तक फ्रेंचाइजी की ओर से कोई अपडेट साझा नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button