दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir: मल्लिकार्जुन खड़गे का जम्मू-कश्मीर दौरा…अनंतनाग में जनसभा को करेंगे संबोधित, देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir: मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार को अनंतनाग में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कश्मीर पहुंचेंगे....

नई दिल्ली, Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बुधवार को अनंतनाग में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कश्मीर पहुंचेंगे. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के मुताबिक, अनंतनाग में सार्वजनिक बैठक सुबह 11:30 बजे शुरू होगी.

Mallikarjun Kharge visit Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में पार्टी मामलों के प्रभारी भरत सिंह सोलंकी

प्रदेश अध्यक्ष तारिक हमीद कर्रा और महासचिव गुलाम अहमद मीर जैसे प्रमुख कांग्रेस नेता भी वहां मौजूद रहेंगे। यह दौरा इसलिए अहम है क्योंकि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही है.खरगे अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं से मिलकर चुनाव की तैयारियों और क्षेत्र में पार्टी के काम की समीक्षा भी करेंगे। वहीं दोपहर 3:30 बजे श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में 18, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे और मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button