मध्य प्रदेश

Mandla Breaking News: मंडला में गोमांस तस्करी का बड़ा खुलासा, 11 घरों में 150 से ज़्यादा गाय की हड्डियां और काफ़ी मात्रा में गो मांस बरामद…

Mandla Breaking News: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मंडला में पुलिस की छापेमारी के दौरान कई घरों में गाय के अवशेष मिले.

मध्य प्रदेश, Mandla Breaking News: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मंडला में पुलिस की छापेमारी के दौरान कई घरों में गाय के अवशेष मिले. मंडला पुलिस (Mandla Breaking News) ने शुक्रवार देर रात भैंसवाही गांव में छापा मारकर गौ तस्करी का भंडाफोड़ किया। 11 घरों से 150 से ज्यादा गाय की हड्डियां और गोमांस बरामद हुआ. पुलिस के पहुंचने पर आरोपी तो भाग गए, लेकिन एक युवक पकड़ लिया गया। सरकारी जमीन पर कब्जा करने के आरोप में सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनके घरों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है.

भारी मात्रा में गाय का मांस और हड्डियां भी बरामद (Mandla Breaking News)

मिली जानकारी के मुताबिक एसपी रजत सकलेचा ने खुद देर रात गाय और गोमांस तस्करों के खिलाफ एक बड़े ऑपरेशन का नेतृत्व किया. जो तस्करों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई के रूप में जारी है. यह कार्रवाई नैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसवाही में चल रही है. जहां बीती रात छापेमारी की गई. वहां के बूचड़खाने में गाय के मांस की तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ है. ऑपरेशन के दौरान दो ट्रक गायें बरामद की गईं और भारी मात्रा में गाय का मांस और हड्डियां भी बरामद की गईं.

11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इस घटना के बाद करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिन करीब 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उनके घरों की जब जांच की गई तो पता चला कि सभी घर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाए गए हैं, इसलिए सभी आरोपियों के घरों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि नैनपुर थाना क्षेत्र का भैंसवाही गांव गौवंश और पशु तस्करों का मशहूर अड्डा रहा है, जहां समय-समय पर कार्रवाई होती रही है. लेकिन आज हुई कार्रवाई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है.

Related Articles

Back to top button