मुंगेली

Maniyari River Selfie Accident: सेल्फी लेते वक्त मनियारी नदी में डूबी 10 साल की बच्ची; 18 घंटे की खोज के बाद शव बरामद, जानिए क्या थी हादसे की वजह?

Maniyari River Selfie Accident: सेल्फी लेने की चाह ने लिया जान: 10 वर्षीय दिशा की नदी में डूबने की घटना ने मचा दी हड़कंप

मुंगेली, Maniyari River Selfie Accident: मनियारी नदी में बही 10 वर्षीय बच्ची का शव आखिरकार मिल गया। एसडीआरएफ टीम की 18 घंटे की मेहनत रंग लाई. लड़की के डूबने की घटना सामने आने के बाद भी लोग उफनते नदी-नालों के बीच सेल्फी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं.

सेल्फी हादसा, बच्ची लापता: (Maniyari River Selfie Accident)

प्रदेश के अन्य इलाकों की तुलना में मुंगेली जिले में सबसे ज्यादा बारिश होने के कारण इन दिनों सभी नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में करीब 18 घंटे पहले पंडरिया क्षेत्र के ग्राम डोमनपुर निवासी 10 वर्षीय दिशा पिता विनोद दिवाकर लोरमी तहसील अंतर्गत कारीडोंगरी पुलिया से सेल्फी लेते समय अचानक लापता हो गई.

सेल्फी दौरान लापता बच्ची:

जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने परिवार के साथ खुदिया डैम का नजारा देखने गई थी. इसके बाद उनके परिजन कारीडोंगरी पुल के पास मौजूद थे। इसी दौरान लड़की हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी लेने के चक्कर में तेज धारा के पास चली गई, जहां अचानक उसका पैर फिसल गया और नदी की तेज धारा में बह गई.

18 घंटे बाद शव बरामद

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मनियारी नदी पर बने कारीडोंगरी पुल के ऊपर करीब दो से तीन फीट पानी का बहाव लगातार हो रहा है, जिसमें एसडीआरएफ की टीम ने 18 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद कांसरा से खोई हुई लड़की को बरामद कर लिया है. इस घटना के बाद लोग सतर्क नजर आ रहे हैं. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे बारिश के बाद जलजमाव वाले इलाकों में यात्रा न करें.

Maniyari River Selfie Accident

 

इस घटना के संबंध में नायब तहसीलदार चंद्रप्रकाश सोनी ने बताया कि दिशा एक दिन पहले कारीडोंगरी के पास पुल से सेल्फी लेते वक्त फिसलकर गिर गई थी, जिसका शव काफी मशक्कत के बाद बरामद किया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : Dantewada Naxalite Attack: जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा सड़क दुर्घटना में घायल, हालत गंभीर, रायपुर रेफर करने की तैयारी

Related Articles

Back to top button