ओलंपिक 2024मुख्य समाचार
Trending

Manu Bhaker At Leela Palace: इस आलीशान महल में छुट्टियां बिताएंगी ओलंपिक विजेता मनु भाकर, हुआ भव्य स्वागत, देखें वीडियो

Manu Bhaker At Leela Palace: भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में धमाल मचा दिया है. उन्होंने भारत के लिए दो मेडल जीते हैं. इसके साथ ही वह एक ही ओलंपिक....

ओलंपिक,Manu Bhaker At Leela Palace: भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में धमाल मचा दिया है. उन्होंने भारत के लिए दो मेडल जीते हैं. इसके साथ ही वह एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली एथलीट भी बन गई हैं। इसके बाद से देश-दुनिया में उनकी तारीफ हो रही है. इसी बीच अब मनु भाकर छुट्टियां बिताने के लिए चेन्नई के लीला पैलेस पहुंच गई हैं। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा गयाजा सकता है कि इस आलीशान पैलेस में मनु भाकर के नाम की चीजें उनके रूम में रखी गई है। जिसे देखकर मनु भी काफी खुश नजर आ रही है।

Manu Bhaker At Leela Palace: आपको बता दें कि, हाल ही में मनु भाकर को एक स्कूल में सम्मानित किया गया था

जहां उन्होंने छात्रों को खेल में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि इससे जीवन ‘अच्छा’ बन सकता है. मालूम हो कि हरियाणा के इस 22 वर्षीय निशानेबाज ने पेरिस ओलंपिक में दो कांस्य पदक जीते थे. मनु भाकर ओलंपिक के एक ही सीजन में दो पदक जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी हैं।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button