रायपुर

Mekahara Hospital Raipur: मेकाहारा अस्पताल में महिला गार्ड ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Mekahara Hospital Raipur: रायपुर मेकाहारा अस्पताल में एक महिला का शव फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी...

रायपुर, Mekahara Hospital Raipur: रायपुर मेकाहारा अस्पताल में एक महिला का शव फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. अधीक्षक डॉ. एसबी एस नेताम ने बताया, महिला अस्पताल में ठेका कंपनी कॉल मी सर्विस में गार्ड के पद पर कार्यरत थी। महिला ने मेकाहारा (Mekahara Hospital Raipur) के एक कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर पंखे में फंदा लगाकर फांसी लगा ली। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दरवाजा बंद कर लगा ली फांसी (Mekahara Hospital Raipur)

मेकाहारा परिसर चौकी में पदस्थ रामाधार ध्रुव ने बताया, डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में कॉल मी सर्विस ठेका कंपनी में एक महिला सुरक्षा गार्ड मेकाहारा में पदस्थ थी। मृतक महिला सकीला बानो पत्नी नाजिद खान ग्राम खुटेरी, मंदिर हसौद की रहने वाली थी। उसने अपने दुपट्टे से फंदा बनाया और अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। दरवाजा तोड़ा गया और उसे फंदे से नीचे उतारा गया. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पंचनामा बनाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

डॉ. भीमराव अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एसबीएस नेताम ने बताया, महिला कॉल मी सर्विस के जरिए अस्पताल में गार्ड थी. वह काफी समय से यहां काम कर रही थी. उनके कार्य के संबंध में आज तक कोई शिकायत नहीं मिली. अस्पताल स्टाफ के जरिए सूचना मिली तो मैं मौके पर पहुंचा, तब तक पुलिस पहुंच चुकी थी। आत्महत्या का कारण अज्ञात है. मौके पर क्या मिला और क्या नहीं मिला इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button