बिज़नेसमुख्य समाचार
Trending

Meta Verified Plans: फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बिजनेस करना हुआ और भी आसान, प्लान की शुरुआत 639 रुपये महीने से….

Meta Verified Plans: मेटा वेरिफाइड प्लान का हिस्सा बनकर आप ग्राहकों का भरोसा जीत सकते हैं। ये प्लान 639 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं।

बिज़नेस, Meta Verified Plans: फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बिजनेस चलाने के लिए अब आप पैसे खर्च कर ज्यादा सुविधाएं पा सकते हैं. मेटा प्लेटफ़ॉर्म ने भारतीय व्यापारियों को समर्थन देने के लिए सदस्यता योजनाएँ शुरू की हैं। बिज़नेस के लिए मेटा वेरिफाइड प्लान (Meta Verified Plans) 639 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं और 21,000 रुपये तक जाते हैं। कंपनी के मुताबिक, इन प्लान्स पर फिलहाल छूट दी जा रही है। ये योजनाएँ आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में बहुत उपयोगी हो सकती हैं।

मेटा ने 4 सब्सक्रिप्शन प्लान लाने की घोषणा की (Meta Verified Plans)

कंपनी ने पिछले साल मेटा वेरिफाइड फॉर बिजनेस लॉन्च किया था। इस पायलट प्रोजेक्ट के जरिए कंपनी यह जानना चाहती थी कि लोग फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपना बिजनेस कैसे बढ़ा सकते हैं। 2024 की शुरुआत में मेटा ने 4 सब्सक्रिप्शन प्लान लाने की घोषणा की थी। अब ये मेटा वेरिफाइड प्लान सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं। इन नए प्लान में आपको फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अकाउंट सपोर्ट समेत नए बिजनेस अवसर भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

वेरिफाइड होने से हासिल होगा कस्टमर का भरोसा

कंपनी ने ये सब्सक्रिप्शन प्लान बाजार से मिले फीडबैक के आधार पर तैयार किए हैं। व्यवसायियों ने मेटा को बताया कि सत्यापित होने से उन्हें ग्राहकों का विश्वास हासिल करने में मदद मिलती है। लोग अधिक संख्या में उनसे जुड़ने लगते हैं. अधिकांश व्यवसायियों ने कहा है कि ग्राहक विश्वास मेटा वेरिफाइड का सबसे बड़ा लाभ है। इसकी मदद से वे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने ब्रांड की विश्वसनीयता बना सकते हैं और उसे तेजी से आगे बढ़ा सकते हैं।

बिजनेस की जरूरतों के हिसाब से चुन सकेंगे प्लान 

वर्तमान में, मेटा के ये सब्सक्रिप्शन प्लान आईओएस या एंड्रॉइड के माध्यम से फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा आप मेटा के इन ऐप्स पर बंडल सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं। मेटा ने ग्राहकों को कई विकल्प उपलब्ध कराए हैं. वे अपने बिजनेस की जरूरत के हिसाब से इन 4 प्लान में से कोई भी चुन सकते हैं। आप चैटिंग या ईमेल द्वारा किसी भी समय मेटा एजेंट से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही आपको रील्स बनाने में कई नए विकल्प भी मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button