मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MGM Medical College, Indore: इंदौर से लापता डॉक्टर हेमंत गिरवाल रात 11 बजे उज्जैन के रामघाट पर मिले…

MGM Medical College, Indore: इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज का छात्र डॉ. हेमंत गिरवाल बीते शुक्रवार दोपहर को लापता हो गया। उनकी रविवार रात को उज्जैन में मुलाकात हुई....

इंदौर,उज्जैन. इंदौर से लापता डॉक्टर हेमंत गिरवाल आखिरकार रविवार रात को उज्जैन के रामघाट इलाके में मिल गए। रात करीब 11 बजे महाकाल थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने रामघाट के पास बड़नगर रोड पर छोटी पुलिया के पास उसे तलाशा और उसे लेकर महाकाल थाने पहुंचे।पुलिस ने बताया कि रविवार रात इंदौर पुलिस ने सूचना दी थी कि लापता डॉक्‍टर हेमंत की लोकेशन उज्जैन में रामघाट क्षेत्र के समीप आ रही है। डाॅक्टर का मोबाइल बंद हो गया है।

MGM Medical College, Indore: इसके बाद महाकाल थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों ने रामघाट क्षेत्र में सर्चिंग की थी

डाॅक्टर को खोजकर महाकाल थाने में बैठाया गया और इंदौर पुलिस को सूचना दी गई।एमजीएम मेडिकल कालेज के लापता डाॅक्टर हेमंत गिरवाल पर महिला प्रोफेसर द्वारा लगाए आरोप की जांच के लिए पांच सदस्यीय पैनल का गठन किया गया है।

इस समिति में डाॅ. सुमित्रा यादव, डाॅ. धर्मेंद्र झंवर, डाॅ. जितेंद्र तोमर, डा. अंजू महोर और डाॅ. हिमांशी पवार शामिल हैं। यह समिति पूरे मामले की जांच करेगी और अपनी रिपोर्ट सात दिनों में प्रस्तुत करेगी।गौरतलब है कि शुक्रवार को एक महिला डाक्टर द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार और उत्पीड़न के आरोपों के बाद से आर्थोपेडिक विभाग के रेजिडेंट डॉक्‍टर हेमंत गिरवाल लापता हो गया। संयोजितागंज पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं और उन सभी लोगों के बयान दर्ज कर रहे हैं जो डाक्टर के संपर्क में थे।

naidunia_image

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button