मुख्य समाचारराजस्थान
Trending

MiG-29 Fighter Jet Crashes: वायुसेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, धमाके के बाद लगी आग, ट्रेनिंग के दौरान हुआ क्रैश

MiG-29 Fighter Jet Crashes: राजस्थान के बरेर में बड़ा हादसा हो गया. यहां सोमवार देर शाम एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही नागाणा थाना पुलिस और एयरफोर्स के अधिकारी मौके पर पहुंचे.....

राजस्थान, MiG-29 Fighter Jet Crashes: राजस्थान के बरेर में बड़ा हादसा हो गया. यहां सोमवार देर शाम एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही नागाणा थाना पुलिस और एयरफोर्स के अधिकारी मौके पर पहुंचे. राहत की बात यह रही कि पायलट को कोई नुकसान नहीं हुआ। घटना के बाद भारतीय वायुसेना ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

MiG-29 Fighter Jet Crashes:  इंडियन एयर फ़ोर्स ने जारी किया बयान

भारतीय वायु सेना की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यह दुर्घटना बाड़मेर सेक्टर में एक नियमित रात्रि प्रशिक्षण मिशन के दौरान हुई जब भारतीय वायु सेना के मिग-29 में गंभीर तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण पायलट को विमान से उतरना पड़ा। पायलट सुरक्षित है और किसी जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं.आपको बता दें कि घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है। जहां एक फाइटर प्लेन रहवासी ढाणी से दूसर जाकर क्रैश हो गया। विमान के क्रैश होने के बाद तेज धमाके के साथ आग लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर कलेक्टर निशांत जैन, एसपी नरेंद्र सिंह मीणा सहित जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। डिफेंस पीआरओ अजिताभ शर्मा ने बताया कि मिग-29 फाइटर प्लेन क्रैश हुआ है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button