रायपुर

Minor Bike Thief Arrested: नाबालिग को पकड़ा तो चोरी की आठ बाइकें बरामद हुईं

Minor Bike Thief Arrested: रायपुर के मंदिर हसौद थाना पुलिस ने एक नाबालिग से चोरी किए गए आठ दोपहिया वाहन जब्त किए हैं. पूरा मामला तब सामने आया जब पुलिस की रात्रि गश्ती दल ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा.

Minor Bike Thief Arrested:

राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद थाना पुलिस ने नाबालिग से चोरी की आठ दोपहिया वाहन जब्त किए हैं. पूरा मामला तब सामने आया जब पुलिस की रात्रि गश्ती दल ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा. आरोपी रात में चोरी की नियत से घूम रहा था। जब्त की गई आठ मोटरसाइकिलों में से चार की चोरी के मामले मंदिर हसौद, पंडरी और देवेन्द्र नगर थाने में दर्ज हैं।

मंदिर हसौद पुलिस की टीम मंगलवार की रात गश्त कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक लड़का संदिग्ध हालत में नजर आया। जब उससे बात करने की कोशिश की गई तो वह भागने लगा, जिसे पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया. उसकी तलाशी लेने पर एक हथौड़ा और चाकू बरामद हुआ।

पूछताछ में बच्चे ने बताया कि वह चोरी के इरादे से घूम रहा था. बाइक के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह मंदिर हसौद थाना क्षेत्र से चोरी हुई है। उसने यह भी बताया कि उसने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल आठ बाइक चोरी की थी, जिसे अलग-अलग जगहों पर छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है.

Related Articles

Back to top button