मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Mirzapur 3 Release Date: अली फजल ने मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर दिया बड़ा हिंट, Panchayat 3 देख लें एक बार, सीरीज में छुपा है कोई राज?

Mirzapur 3 Release Date: अली फजल ने अब मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिंट दिया है...

मनोरंजन, Mirzapur 3 Release Date: पंचायत 3 को अब प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया गया है। फैंस को ये सीरीज काफी पसंद भी आ रही है. जिस सरलता से एक दिलचस्प कहानी को दर्शाया गया है उससे लोग प्रभावित हुए हैं. यह सीरीज फैन्स को कभी निराश नहीं करती है और एक सीजन आते ही फैन्स की एक्साइटमेंट अगले सीजन के लिए बढ़ जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सीजन 3 देखने के बाद फैंस पंचायत 4 के लिए बेताब हो गए हैं. वहीं, दर्शकों को अभी भी गुड्डु भैया (Mirzapur 3 Release Date) की एंट्री का इंतजार है.

मिर्जापुर सीजन 3 के लिए फैंस हो रहे है बेताब (Mirzapur 3 Release Date)

पंचायत के बाद अब मिर्ज़ापुर सीज़न 3 प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ है। दो सफल सीज़न जिनमें न सिर्फ प्यार बल्कि एक्शन और दमदार डायलॉग्स भी देखने को मिले। वहीं सीजन 2 में कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म हुई कि फैंस के लिए अगला सीजन न देखना नामुमकिन है. मुन्ना भैया जिंदा रहेंगे या नहीं? कालीन भैया को क्या हुआ? ये सस्पेंस फैंस के मन में काफी समय से चल रहा है. ऐसे में लोग इस सीरीज की अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मेकर्स से इसे जल्द रिलीज करने की गुजारिश कर रहे हैं.

अली फजल ने दिया मिर्ज़ापुर 3 से जुड़ा एक बड़ा हिंट

लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्राइम की इन दोनों सीरीज के बीच एक खास कनेक्शन है। मिर्ज़ापुर 3 और पंचायत 3 एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि हम क्या कह रहे हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है। दरअसल, हाल ही में अली फजल ने फैंस को मिर्ज़ापुर 3 से जुड़ा एक बड़ा हिंट दिया है। जिसे देखने के बाद फैंस के भी होश उड़ जाएंगे. एक्टर ने अब फैंस से पंचायत 3 देखने को कहा है लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया? इसके पीछे एक बड़ा रहस्य छिपा है.

दरअसल, अली फजल को टैग करते हुए उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या मुझे पंचायत 3 छोड़ देनी चाहिए? क्योंकि मैं सिर्फ मिर्ज़ापुर 3 देखना चाहता हूं. अली फज़ल ने अब अपने इस फैन को जवाब दिया है. उन्होंने कहा- पंचायत 3 देखें क्योंकि इसमें मिर्ज़ापुर 3 के बारे में एक बड़ा संकेत छिपा है। अब हर कोई ‘पंचायत 3’ को ध्यान से देखने में लगा हुआ है. हालांकि लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें इशारा क्यों नहीं मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button