रायपुर

Miscreants is High in Raipur Case: रायपुर में बेकाबू बदमाश, सिपाहियों पर जानलेवा हमला!

Miscreants is High in Raipur Case: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों का मनोबल बढ़ गया है. ताजा मामला चीचा चौक से सामने आया है, जहां पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के दौरान हुए विवाद के बाद

रायपुर, Miscreants is High in Raipur Case: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस और कानून का जरा भी डर नहीं है. ताजा घटना चीचा चौक से सामने आई है, जहां पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के दौरान हुए विवाद के बाद चार से पांच बदमाशों ने बटालियन के जवानों पर हमला कर दिया. घटना के बाद बादलश मौके से भाग गया। पुलिस ने जवानों से मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

रायपुर में सिपाहियों पर हमला (Miscreants is High in Raipur Case)

दरअसल, यह घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुई है. जानकारी के मुताबिक, पेट्रोल पंप पर तेल भराने के दौरान कुछ बदमाशों और जवानों के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद बदमाशों ने सिपाहियों पर हमला बोल दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गये.

इस घटना के बाद पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button