क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

Mohammed Shami: क्या सानिया मिर्जा से शादी करेंगे मोहम्मद शमी? क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

Mohammed Shami: भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का शोएब मलिक से रिश्ता खत्म होने के बाद उनका नाम भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के....

खेल, Mohammed Shami: सोशल मीडिया पर कई दिनों से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी की चर्चाएं चल रही थीं। शमी ने इन खबरों को महज अफवाह बताते हुए इस विषय को अब और न खींचने को कहा है.

Mohammed Shami:  शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ

शमी पर उनकी पूर्व पत्नी ने मारपीट और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाकर तलाक ले लिया था। सोनिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिका का भी तलाक हो चुका है। शोएब मलिक ने अपनी 13 साल पुरानी शादी को खत्म कर पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद से शादी कर ली है।

सामने आकर कहो ये बातें

मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा के साथ शादी को लेकर शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों पर क्या बोला जाए। यह बहुत ही अजीब है। इसमें कुछ सच्चाई नहीं है। फोन खोलने पर अपना फोटो देखकर बहुत ही अजीब लगता है। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि इन चीजों को इतना नहीं खींचना चाहिए। मीम्स मजाक के लिए बनते हैं, लेकिन आप उसके लिए किसी की जिंदगी में परेशानियां लेकर नहीं आ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि यह सब आप पर्दे के पीछे से कर रहे हो। आपकी कोई पहचान नहीं है। आपके बारे में कोई जानता नहीं है, इसलिए आप ऐसा कह और कर पा रहे हो। आपमें दम है, तो वैरीफाइड पेज से यह सब डालकर दिखाओ। उसके बाद हम भी आपको देख लेंगे।

सानिया के पिता ने भी बताई थी सच्चाई

शमी की सानिया मिर्जा के साथ शादी की खबरों को लेकर सानिया के पिता ने कहा था कि यह सिर्फ अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button