बिलासपुर
Trending

Mohan Bhagwat In Bilaspur:आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत अल्प प्रवास पर पहुंचे, स्वयंसेवकों और भाजपा के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

संघ प्रमुख ने बिलासपुर आरएसएस कार्यालय में चल रहे नवीनीकरण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल, बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने उनसे मुलाकात की.

बिलासपुर, Mohan Bhagwat In Bilaspur: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शनिवार को संक्षिप्त प्रवास के लिए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे। वह जूना बिलासपुर स्थित आरएसएस कार्यालय पहुंचे थे। मोहन भागवत ने आरएसएस स्वयंसेवकों से मुलाकात की. शहर भाजपा के संगठन पदाधिकारियों से भी मुलाकात और चर्चा की।

जानकारी के मुताबिक संघ प्रमुख बिलासपुर से अमरकंटक होते हुए मध्य प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे

संघ प्रमुख ने बिलासपुर आरएसएस कार्यालय में चल रहे नवीनीकरण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल, बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने उनसे मुलाकात की. संघ प्रमुख के बिलासपुर दौरे को लेकर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं |

मोहन भागवत बहुत कम समय के लिए बिलासपुर में रुके

इस दौरान वह मीडिया से दूर रहे। वह सीधे अमरकंटक के लिए रवाना हो गए और इसके बाद वह एमपी होते हुए अन्य स्थानों का दौरा कर सकते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button