मध्य प्रदेश
Trending

Mohan Yadav Cabinet Meeting: अगला क्षेत्रीय उद्योग सम्मेलन 28 अगस्त को ग्वालियर में होगा

Mohan Yadav Cabinet Meeting: विधानसभा चुनाव से पहले तत्कालीन शिवराज सरकार ने लाडली ब्राह्मण योजना के हितग्राहियों को 450 रुपए में रसोई गैस...

भोपाल,Mohan Yadav Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि अगला रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 28 अगस्त को ग्वालियर में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में निवेश और औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय परिस्थितियों और आवश्यकता के अनुसार कार्य किया जाए। पारंपरिक उद्योगों और व्यापार में लगे लोगों को भी अपनी गतिविधियों का विस्तार करने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मंत्रिपरिषद की बैठक से पहले मंत्रियों को संबोधित करते हुए यह बात कही.विधानसभा चुनाव से पहले तत्कालीन शिवराज सरकार ने लाड़ली बहना योजना की हितग्राहियों को 450 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने का निर्णय लिया था।

Mohan Yadav Cabinet Meeting: इसमें उज्जवला योजना की हितग्राही भी शामिल थीं

क्योंकि ये सभी लाड़ली बहना योजना में शामिल हैं। योजना को आगे भी जारी रखा जाएगा। वहीं, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं को प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना का लाभ दिया जाएगा।

 

— Dr Mohan Yadav (@DrMohanYadav51) July 30, 2024

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button