मध्य प्रदेश

Mohan Yadav in Mandsaur: भाजपा याने भारतीय जनता पार्टी पूरे भारत की जनता की पार्टी है, हमने सबको साथ लेकर काम करने की ठानी हुई है।

Mohan Yadav in Mandsaur: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंदसौर में प्रबुद्धजनों से संवाद किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी द्वारा किए गए कार्य गिनाए

मंदसौर,Mohan Yadav in Mandsaur:  चुनावी दौरे पर मंदसौर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार सुबह प्रबुद्धजन संवाद में मंदसौर के विभिन्न वर्ग के प्रबुद्ध लोगों से खुलकर चर्चा की. (Mohan Yadav in Mandsaur)उन्होंने सेवानिवृत्त जज रघुवीर सिंह चूंडावत से आईपीसी समेत कानून से जुड़े सवाल पूछे.जिस प्रकार का वातावरण बना है निश्चित तौर पर मंदसौर लोकसभा अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। पूरा प्रदेश मोदीमय हो गया है। तीसरे चरण के बाद अब सिर्फ 8 सीटों पर मतदान बचा है। अभी तक तीनों चरण की सभी सीटें हम जीतने की स्थिति में पहुंचे हैं: मध्य प्रदेश CM मोहन यादव,

उन्होंने कहा कि हम देश में दंड संहिता नहीं बल्कि न्याय संहिता चाहते है। भाजपा याने भारतीय जनता पार्टी पूरे भारत की जनता की पार्टी है। हमने सबको साथ लेकर काम करने की ठानी हुई है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि जनता के हर व्यक्ति को कोर्ट से वास्ता पड़ता है (Mohan Yadav in Mandsaur)

पीएम मोदी अपने लिए नहीं बल्कि आपके लिए न्यायिक बदलाव चाहते हैं. पीएम मोदी ने चोर की गर्दन पकड़ने का काम किया है. उन्होंने रिश्वतखोरों को अपनी जमीन दिखाई है. इसीलिए पीएम मोदी को देश का चौकीदार कहा गया है. कानून की सबसे ज्यादा बात करने वाले दिल्ली के भाई साहब की हालत सबके सामने है. जेल में बंद मंत्रियों का इस्तीफा ले लिया, लेकिन खुद इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं. पीएम मोदी ने साफ कह दिया है कि वह न खाएंगे और न ही किसी को खाने देंगे.

पीएम ने ईमानदारी से किया काम

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मुखिया की जिम्मेवारी सबसे बड़ी है. अगर परिवार में कुछ भी हो जाए तो मुखिया की प्रतिष्ठा दांव पर लग जाती है. तो फिर दिल्ली के मुखिया अपनी जिम्मेदारी स्वीकारने को तैयार क्यों नहीं हैं? मोदी जी ने हर क्षेत्र में अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है। चाहे वह देश का विकास हो या देश और देश के लोगों की सुरक्षा। क्या जीएसटी, नोटबंदी कोई छोटा काम है? मोदीजी ने देश के लिए सब कुछ जोखिम में डाल दिया और यह महान हैजीएसटी, नोटबंदी कोई छोटा मोटा काम है क्या? मोदीजी ने केवल देश की खातिर अपना सब कुछ दांव पर लगाया और ऐसे बड़े निर्णय लिए। जिसके सकारात्मक परिणाम हमारे सामने है।सीएम ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी का न खुद का मकान है और न जमीन है और न भारी भरकम बैंक अकाउंट। हर कोई अपने बच्चों के लिए लड़ रहा है, लेकिन पीएम मोदी आपके बच्‍चों के लिए लड़ रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button