मुख्य समाचार
Trending

Revanna Sex Scandal: सांसद प्रज्वल रेवन्ना के 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो मिले, आइए जानते हैं यौन उत्पीड़न के आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना की पूरी कुंडली….

जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल से जुड़े वीडियो ने देश की राजनीति में हलचल मचा दी है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन से सांसद रेवन्ना इस समय अश्लील वीडियो कांड में बुरी तरह फंसे हुए हैं।

कर्नाटक, Revanna Sex Scandal : प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल से संबंधित वीडियो ने देश की राजनीति में खलबली मचा दी है। वह एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं और वर्तमान में एक सांसद हैं। उनके चाचा, एचडी कुमारस्वामी, पूर्व कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनके पिता, एचडी रेवन्ना, मंत्री रह चुके हैं। प्रज्वल खुद मैकेनिकल इंजीनियर हैं। Revanna Sex Scandal से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं। उनके घर की नौकरानी ने रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। खास बात यह है कि पीड़िता की पत्नी की भी रिश्तेदारी है। उनका सेक्स स्कैंडल सवालों को उठाता है, क्योंकि उनके परिवार में पीएम, सीएम, और मंत्री रह चुके हैं।

Revanna Sex Scandal Videos के 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Revanna Sex Scandal Videos के 1 हजार से ज्यादा प्रज्वल रेवन्ना पोर्न सोशल मीडिया पर वायरल हैं. महिला आयोग ने इस घटना को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल करार दिया है. बताया जा रहा है कि ज्यादातर वीडियो में महिलाएं प्रज्वल से उन्हें छोड़ने की गुहार लगा रही हैं। वह गिड़गिड़ा रही है लेकिन वह उसके साथ जबरदस्ती कर रहा है। इतना ही नहीं, कई क्लिप्स में वह खुद ही इस यौन शोषण का वीडियो बनाता नजर आ रहा है. इस बीच, कर्नाटक के होलेनारसिपुरा शहर की एक 47 वर्षीय महिला ने रविवार को पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रजिस्ट्रेशन करा लिया है.

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स वीडियो

पुरुष स्टाफ भी करते थे सावधान, महिला ने बताया कि घर में 6 अन्य घरेलू सहायक भी थे. उन्होंने कहा कि उन्हें प्रज्वल से डर लगता है. पुरुष स्टाफ भी हमें प्रज्वल रेवन्ना से सावधान रहने को कहता था. जब भी उनकी पत्नी भवानी बाहर होतीं, रेवन्ना बार-बार मुझे गलत तरीके से छूते। वे मेरे कपड़े उतारते थे और मेरा यौन उत्पीड़न करते थे।’ जब मैं किचन में काम कर रही होती थी तो प्रज्वल मुझे पीछे से आकर पकड़ लेता था और मेरे साथ अश्लील हरकतें करता था।

बेटी से कराता था प्राइवेट पार्ट्स की मसाज

प्रज्वल के खिलाफ शिकायत में महिला ने कहा कि प्रज्वल दूसरे कर्मचारियों से उसकी बेटी को तेल मालिश के लिए लाने को कहता था. वह उसे जबरन एक कमरे में बंद कर देता था, उसकी मालिश करता था और उससे अपने निजी अंगों को छूने के लिए कहता था। प्रज्वल मेरी बेटी को वीडियो कॉल करता था और अश्लील बातें करता था. मेरी बेटी ने प्रज्वल का नंबर ब्लॉक कर दिया. जब बात मेरी बेटी की आई तो मैंने रेवन्ना के घर पर अपनी नौकरी छोड़ दी थी।

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Madhavi Latha FIR
2. Amrita Pandey Bhojpuri Actress
3. Pradhan Mantri Suraksha Bima Yojana

Related Articles

Back to top button