मध्य प्रदेश

MP Accident News: एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत, 25 श्रद्धालु घायल, रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु…

MP Accident News: मध्य प्रदेश के दतिया से बड़ी खबर आ रही है. आपको बता दें कि यहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि 25 श्रद्धालु घायल हो गए हैं

मध्य प्रदेश, MP Accident News: मध्य प्रदेश के दतिया से बड़ी खबर आ रही है. आपको बता दें कि यहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने (MP Accident News) से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि 25 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. सभी श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर ग्राम विसवार से रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे, हादसे में घायल श्रद्धालुओं को दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

6 ट्रैक्टरों पर रवाना हुए 200 श्रद्धालु (MP Accident News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला है कि ग्राम दिसवार के सरपंच बापू दांगी के घर पर देवी अनुष्ठान था, इस अनुष्ठान में जवारे बोए गए थे, इन जवारों को रतनगढ़ माता मंदिर में चढ़ाया जाना था. जवारे चढ़ाने के लिए सुबह करीब साढ़े चार बजे सरपंच सहित गांव के करीब 200 श्रद्धालु 6 ट्रैक्टरों पर रवाना हुए, तभी जोरा बागपुरा और मेंथाना पाली के बीच बनी कुरेठा पुलिया पर ट्रैक्टर पलट गया.

हादसे में ट्रैक्टर पलट गया और पुलिया से करीब 15 फीट नीचे गड्ढे में गिर गई, ट्रॉली में सवार कई लोग दब गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों ने घायलों में से पांच को मृत घोषित कर दिया है। दतिया के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा ने हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात की है और उनका हाल जाना है. घायलों में महिला, पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button