मध्य प्रदेश

MP Accident News: जिले में भैंसों से भरा ट्रक पलटा, हादसे में 25 से ज्यादा भैंसों की मौत, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

MP Accident News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां भैंसों से भरा ट्रक पलटने से हुए इस हादसे में 25 से ज्यादा भैंसों की मौत हो गई......

छतरपुर,MP Accident News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां भैंसों से भरा ट्रक पलटने से हुए इस हादसे में 25 से ज्यादा भैंसों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद सूचना मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे और सभी भैंसों को वहां से हटाया.

MP Accident News:  आपको बता दें कि भैंसों से भरा एक ट्रक जा रहा था

इसी दौरान छतरपुर के मटगुआ थाना क्षेत्र के चौक के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे 25 से अधिक भैंसों की मौत हो गई। बताया गया कि ट्रक सागर से छतरपुर आ रहा था। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी. इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है. सभी मृत एवं घायल भैंसों को जेसीबी से हटाया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button