मध्य प्रदेश

MP Breaking News: गौशाला से अचानक गायब हुईं 47 गायें, नहीं मिला सुराग, अब पुलिस लगातार कर रही तलाश.

MP Breaking News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गौशाला में रखी 47 गायें चोरी हो गईं. इस पूरे मामले में नजीराबाद पुलिस ने केस दर्ज.....

भोपाल, MP Breaking News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गौशाला में रखी 47 गायें चोरी हो गईं. इस पूरे मामले में नजीराबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इतनी बड़ी संख्या में गायों की चोरी से इलाके में हड़कंप मच गया है.

MP Breaking News: जानकारी के मुताबिक,

घटना रुनेहा गांव की है. दरअसल, यहां श्री कृष्ण गौशाला में 50 गायें रखी गई थीं। जिनमें से 47 गायें अचानक गायब हो गईं. बताया जा रहा है कि 47 गायें चोरी हो गईं. इसकी जानकारी जब गौशाला के कर्मचारियों को हुई तो हड़कंप मच गया।

MP Breaking News: इस घटना का वीडियो अब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है

घटना के बाद गौशाला के कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद नजीराबाद थाना पुलिस ने गौशाला पहुंचकर मौका मुआयना किया, लेकिन कहीं कोई छेद नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. फुटेज में दो युवक देर रात गोवंश का वध कर रहे थे।गौशाला के पिछले दरवाजे से बाहर निकालते हुए नजर आए। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button