मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Breaking News: छतरपुर पथराव घटना का आरोपी हाजी शहजाद गिरफ्तार, कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा था

MP Breaking News: छतरपुर पथराव घटना के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे ट्रैफिक थाने के पास से पकड़ा गया. एसपी अगम जैन...

छतरपुर,MP Breaking News:  पथराव की घटना में शामिल मुख्य आरोपी हाजी शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के पास देखा गया और पकड़ लिया गया। हाजी शहजाद अली समेत फरार आरोपियों पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. चर्चा है कि हाजी शहजाद जिला कोर्ट में सरेंडर करने वाले थे लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है. पुलिस पूछताछ कर रही है कि वह कहां और क्यों जा रहा था।

MP Breaking News: पथराव का मास्टर माइंड हाजी के पकड़े जाने के बाद

एसपी अगम जैन ने मीडिया को बताया कि पथराव का मास्टर माइंड गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद से वह फरार था. अब पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. एसपी ने बताया कि वह इसकी जांच कर रहे हैं कि फरारी के दौरान वह कहां था. इससे पहले हाजी शहजाद की बांग्ला हुकूमत पहले ही टूट चुकी थी.

naidunia_image

गिरा दिया गया था शहजाद का बंगला

महाराष्ट्र में संत रामगिरी महाराज की टिप्पणी के विरोध में शहजाद सहित सैकड़ों लोगों ने थाने में उपद्रव किया था। पत्थरबाजी में कई पुलिस कर्मी घायल हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी। मुख्य आरोपित शहजाद हाजी के आलीशान मकान को तीन बुलडोजर से तोड़ा गया था, महंगी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया गया था। इस मामले ने पूरे देश में सूर्खियां बटोरीं थीं।

naidunia_image

46 नामजद आरोपियों सहित डेढ़ सौ आरोपित

कोतवाली थाना परिसर में पथराव और विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस बल को गंभीर चोटें आईं और संपत्ति को नुकसान हुआ था। इस मामले में 46 नामजद और 150 से अधिक आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। वीडियो फुटेज और साक्ष्यों के आधार पर 70 उपद्रवियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया था। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button