रायपुर

MP Breaking News: दोस्त को बचाने तालाब में कूदा एमबीबीएस छात्र, 2200 फीट गहरे पानी से निकाला गया शव

MP Breaking News: पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय एमबीबीएस छात्र उत्कर्ष तिवारी बृहस्पति कुंड झरने में डूब गया। वह अपने दोस्त को बचाने के प्रयास में तेज धारा में गहरे पानी....

पन्ना,MP Breaking News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पति कुंड झरने में डूबे एमबीबीएस छात्र उत्कर्ष तिवारी का शव मंगलवार को 2200 फीट गहरे पानी से बाहर निकाएसडीआरएफ टीम प्रभारी सत्यपाल जैन ने बताया कि रात होने के कारण सोमवार को रेस्क्यू नहीं किया जा सका। मंगलवार सुबह 6 बजे रेस्क्यू शुरू किया गया. करीब 10.30 बजे छात्र का शव खोजा गया और बाहर निकाला गया।ला गया। सोमवार को उत्कर्ष अपने दोस्त को बचाने के लिए तालाब में उतरा था। तेज धारा में वह गहरे पानी में चला गया।

MP Breaking News: पन्ना घूमने आए थे छात्र

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी उत्कर्ष तिवारी (22) अपने दोस्तों के साथ सोमवार को बृहस्पति कुंड झरने के पास बने कुंड में उतर गए थे। इस घटना की जानकारी बृजपुर थाने को दी गई. कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र सड़क मार्ग से पन्ना घूमने आए थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button