मध्य प्रदेश

MP Breaking News: ईमेल भेजकर दी गई नौकरी नहीं मिलने पर आईआईटी-इंदौर में बम विस्फोट की धमकी… पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

MP Breaking News: पुलिस के मुताबिक, जब आरोपी का इंटरव्यू में चयन नहीं हुआ तो उसने धमकी भरा मेल भेजा. उसने दहशत फैलाने के लिए ही आईआईटी को....

इंदौर,MP Breaking News: आईआईटी सिमरोल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. ग्रामीण एसपी हितका वासल ने इसकी पुष्टि की है. आरोपी का नाम चेतन सोनी है. आरोपी उज्जैन जिले के बड़नगर का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी देगी.

MP Breaking News: एसपी ने बताया कि आरोपी ने नौकरी नहीं मिलने पर

आईआईटी इंदौर में बम लगाने और संस्थान को उड़ाने की धमकी भरा मेल भेजा था. इसके बाद आईआईटी सिमरोल को धमकी भरा ई-मेल भेजने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने नौकरी न मिलने से परेशान होकर ऐसा मेल भेजा था.पुलिस के अनुसार आरोपित ने एमसीए किया है। उसने किसी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया था, लेकिन उसके हाथ निराशा लगी। इसके बाद उसने एक फर्जी आईडी बनाई और बम ब्‍लास्‍ट की धमकी भरा ई मेल कर दिया। केवल दहशत फैलाने के उद्देश्‍य से ही युवक ने ऐसा किया था।

17 जुलाई को सिमरोल स्थित आईआईटी को 15 अगस्‍त को बम से उड़ाने की धमकी का ई मेल भेजा गया था

उल्‍लेखनीय है कि गत 17 जुलाई को सिमरोल स्थित आईआईटी को 15 अगस्‍त को बम से उड़ाने की धमकी का ई मेल भेजा गया था। इसके बाद पुलिस अधिकारी और साइबर टीम इस मामले की जांच में जुटी थी। यह भी पता चला है कि युवक ने वर्ष 2022 में आईआईटी में नौकरी के लिए आवेदन भेजा था।पूछताछ के दौरान आरोपित ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने केवल दहशत फैलाने के उद्देश्‍य से ऐसा किया था। भेजे गए मेल में खुद को पाकिस्‍तान का आईएसआई एजेंट बताते हुए धमकी दी गई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button