मध्य प्रदेश

MP Breaking News : पत्नी ने बीजेपी को वोट दिया तो पति ने दे दिया तीन तलाक, पति पर लगे कई गंभीर आरोप

MP Breaking News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से तीन तलाक का मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने उसे इसलिए तलाक..

 छिंदवाड़ा, MP Breaking News:  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक 26 साल की महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि जब मैंने चुनाव में बीजेपी को वोट दिया तो मेरे पति नाराज हो गए. उसने गुस्से में आकर मुझे तीन तलाक दे दिया. इधर, पति ने इस बात से इनकार किया है और पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है.आपको बता दें कि महिला ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। कुछ समय तक दोनों के बीच रिश्ते अच्छे चल रहे थे, लेकिन बाद में उसके पति, सास और ननद ने उसे ताना देना और पीटना शुरू कर दिया। महिला ने अपनी शिकायत में इन सभी बातों का जिक्र किया है.

MP Breaking News: पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप

महिला का कहना है कि उसके पति ने मेरे ऊपर अवैध संबंध और चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा था। इन आरोपों को महिला ने निराधार बताया है। महिला का कहना है कि वकील के माध्यम से नोटिस का जवाब दे दिया गया है। महिला ने पति पर यह भी आरोप लगाया है कि मैंने बीजेपी को समर्थन और वोट किया तो पूर परिवार के सदस्यों ने तीन तलाक दे दिया।
इधर महिला के पति का आरोप है कि मुस्लिम कानून के अनुसार अपनी पत्नी को उसने सबसे पहले 30 मार्च 2022, अकटूबर, नवंबर 2023 में दो बार। पति का आरोप है कि महिला उसे धमकाती थी और उसकी छवि खराब कर रही थी। शख्स ने यह भी दावा किया है कि उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने उसे परेशान नहीं किया है। महिला पिछले तीन सालों से अलग रह रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button