मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Budget Session 2024: MP में आज पेश होगा ‘पूर्ण बजट’.. करीब 50 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद 4 लाख करोड़ से सभी वर्गों को सुविधाएं देने का प्रयास किया जाएगा.

MP Budget Session 2024: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद दिसंबर 2023 में बीजेपी की मोहन यादव सरकार बनी थी. करीब 7 महीने बाद इस सरकार का पहला.....

भोपाल,MP Budget Session 2024: आज मध्य प्रदेश विधानसभा में वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा मोहन यादव सरकार का पहला पूर्ण बजट पेश करने जा रहे हैं. किसानों, युवाओं और महिलाओं को सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं.माना जा रहा है कि इस बार का बजट करीब 3.74 लाख करोड़ रुपये का हो सकता है, जिसमें मुख्य फोकस राज्य की महिलाओं, किसानों, युवाओं और बेरोजगारों पर होगा. इसके अलावा मोहन सरकार ने गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों पर भी ध्यान देने का वादा किया है.

गौरतलब हैं कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद दिसंबर 2023 में बीजेपी की मोहन यादव सरकार बनी थी। इसके करीब 7 महीने बाद अब इस सरकार का पहला पूर्ण बजट पेश किया जाएगा। डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा विधानसभा में बजट पेश करेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button