मध्य प्रदेश

MP Crime News: मुरैना में बेटे ने माता-पिता की सरिया से पीट-पीटकर हत्या कर दी, जानिए पूरी खबर

MP Crime News: कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी, भाई पर भी किया हमला ..

मुरैना, MP Crime News: देशभर में बढ़ते अपराध ने सारी हदें पार कर दी हैं. इन जघन्य अपराधों के बीच रिश्ते भी शर्मसार हो रहे हैं. आए दिन कई ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जो हर किसी को हैरान कर देती हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) के मुरैना से आया है. जहां एक बेटे ने सो रहे अपने माता-पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पिता की मौके पर ही मौत हो गई (MP Crime News)

दरअसल, यह घटना बसैया थाना क्षेत्र के कुटवार गांव की है. जहां बीती रात 32 वर्षीय बेटे खरेंद्र शर्मा ने अपने पिता ओम प्रकाश शर्मा (72) और मां उर्मिला शर्मा (65) को सोते समय रॉड से बेरहमी से पीटा। जिससे पिता की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी ने छोटे भाई पर भी हमला किया, जिसके पैर में चोट लगने से बच गया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

मौके पर पहुंचे ग्रामीण घायल मां को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे तभी उनकी मौत हो गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दंपत्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी बेटा मानसिक रूप से परेशान है। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button