मध्य प्रदेश

MP Governor Mangubhai Patel: एमपी के राज्यपाल मंगूभाई पटेल की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती कराया गया

MP Governor Mangubhai Patel: राज्यपाल मंगूभाई पटेल को वायरल बुखार की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है. एम्स के प्राइवेट वार्ड में डॉक्टरों की एक टीम...

भोपाल,MP Governor Mangubhai Patel:  प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल की तबीयत सोमवार शाम अचानक बिगड़ गई। उन्हें भोपाल के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है, जहां वह फिलहाल ठीक हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह तेज बुखार के साथ-साथ वायरल इंफेक्शन से भी पीड़ित हैं।

MP Governor Mangubhai Patel: एम्स के प्राइवेट वार्ड में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है

डॉक्टरों के मुताबिक उनकी जांच रिपोर्ट सामान्य है. चिंता करने की कोई बात नहीं है। उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. राज्यपाल पटेल के एम्स में इलाज के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है।

MP Governor Mangubhai Patel:  दो साल पहले भी हुई थी भर्ती

तब वह चार-पांच दिन एम्स में एडमिट रहे थे। उन्हें कुछ समय ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रहना पड़ा थाइससे पहले अगस्त 2022 में मंगूभाई पटेल को भी सर्दी और खांसी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। तब डॉक्टरों ने कहा कि उनके फेफड़ों में संक्रमण है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button