मध्य प्रदेश
Trending

MP Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस पार्टी को फिर बड़ा झटका,CM की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. सीएम मोहन यादव के गृह जिले में 5 कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी में शामिल होकर कांग्रेस को झटका दिया है. बीजेपी में शामिल होने वालों में रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल का नाम भी शामिल है |

उज्जैन,MP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. सीएम मोहन यादव के गृह जिले में 5 कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी में शामिल होकर कांग्रेस को झटका दिया है. बीजेपी में शामिल होने वालों में रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल का नाम भी शामिल है |

इनके अलावा जोबट कांग्रेस नेता

सुरपाल सिंह, शुभम पाटीदार, जोबट कांग्रेस नेता रघुनंदन शर्मा, आनंद शाह के नाम शामिल हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खुद इन नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में उनका स्वागत किया.इसके पहले CM डॉ मोहन यादव आज उज्जैन में लोक शक्ति भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। यहीं पर CM की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button