मध्य प्रदेश
Trending

MP News: You Tube पर झरना देखकर घूमने आए 4 दोस्त, गहरे पानी में डूबने से एक की मौत…

MP News: वे ग्राम गूलरझिरी में झरने के पास बने कुंड में नहा रहे थे। नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से चारों दोस्तों में से एक की डूबने से मौत हो गयी.

धार, MP News: बगड़ी मानपुर रोड पर ग्राम गूलर झिरी के पास झरने के पास बने कुंड में डूबने से इंदौर के एक पर्यटक की मौत हो गई। इंदौर के भागीरथपुरा (MP News) इलाके के चार दोस्त यूट्यूब पर गूलर झिरी झरना देखने के बाद यहां घूमने आए थे। इसी बीच नहाते समय गहरे पानी में जाने से एक युवक की मौत हो गई। डूबने के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इधर, सूचना मिलने पर इंदौर से परिजन भी नालछा पहुंच गए हैं।

हर्ष वर्मा की गहरे पानी में डूबने से मौत (MP News)

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि आर्यन पिता बृजलाल अहिरवाल 18 वर्ष निवासी शारदा नगर इंदौर, रितेश पाटिल 15 वर्ष भागीरथपुरा इंदौर, देवांश सुनील मोरे 17 वर्ष भागीरथपुरा इंदौर और 17 वर्षीय मृतक हर्ष पिता अनिल वर्मा निवासी भागीरथपुरा पहुंचे थे। झरना.जहां गहरे पानी में डूबने से हर्ष वर्मा की मौत हो गयी. हर्ष को डूबता देख उसके दोस्त घबरा गये और जोर-जोर से ग्रामीणों को बुलाने लगे. ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जहां से उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी, तब तक हर्ष गहरे पानी में चला गया था। देर शाम ग्रामीणों की मदद से युवक का शव तालाब से बाहर निकाला गया। इधर, गुरुवार सुबह नालछा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

डूबने से पहले हर्ष ने नहाते हुए वीडियो किया था सोशल मीडिया पर पोस्‍ट

जब चार दोस्त झरने पर घूमने आए थे तो हर्ष ने नहाते हुए अपना वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. उन्हें क्या पता था कि ये वीडियो उनका आखिरी वीडियो होगा और इसके कुछ देर बाद ही हर्ष की पूल में डूबने से मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button