मध्य प्रदेश

MP Suicide News: एक घर में पांच लाशें मिलने से मचा हड़कंप,पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले

MP Suicide News: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के राउडी गांव में किसान राकेश सिंह, उनकी पत्नी ललिता और दो बेटों और एक बेटी के शव एक घर में....

आलीराजपुर,MP Suicide News:  मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले के राउडी गांव में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के शव फांसी पर लटके मिले। घटना के बाद गांव में सनसनी मच गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक, गुनेरी पंचायत के राउडी गांव में एक घर में राकेश सिंह, पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव लटके हुए मिले। कुछ ग्रामीणों ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है।

MP Suicide News: हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की

हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है. अलीराजपुर एसपी राजेश व्यास भी मौके पर पहुंचे. परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों के बयान लिए जा रहे हैं.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश सिंह किसान थे। सोमवार सुबह राकेश सहित पूरे परिवार के शव फंदे पर लटके मिलने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि यह हत्या है या खुदकुशी।

स्वजन पहुंचे तो लटके मिले शव

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह जब स्वजन उनके घर पहुंचे तो पांचों के शव फंदे पर लटके मिले। इसके बाद उन्होंने आस-पास के लोगों और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह का कहना है कि यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता है, यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button