मध्य प्रदेश
Trending

MP Youth Congress Protests: भोपाल में यूथ कांग्रेस का हंगामा, पुलिस ने पानी और आंसू गैस से किया जवाबी हमला!

MP Youth Congress Protests: युवा कांग्रेस का 'क्या हुआ तेरा वादा' अभियान, पुलिस ने प्रदर्शन रोका, पानी की बौछारें और आंसू गैस से माहौल गर्माया।

मध्य प्रदेश, MP Youth Congress Protests: मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, नर्सिंग कॉलेजों के मान्यता घोटाले समेत युवाओं की समस्याओं को लेकर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने आज भोपाल में प्रदर्शन किया. प्रदेश भर से युवा कांग्रेस कार्यकर्ता रोशनपुरा चौक पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने निकले.

कांग्रेस प्रदर्शन: बैरिकेड तोड़े (MP Youth Congress Protests)

पुलिस ने रास्ते में बैरिकेडिंग कर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया. लेकिन प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड तोड़ दिए और आगे बढ़ने लगे. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. इसके बावजूद प्रदर्शनकारी पीछे हटने को तैयार नहीं थे. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे. इसके बाद पुलिस ने कई कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर लिया और बसों में भरकर ले गई.

MP Youth Congress Protests

युवा कांग्रेस: नेताओं का बीजेपी पर हमला

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा, विधायक आरिफ मसूद, सज्जन सिंह वर्मा, ओमकार सिंह मरकाम, हेमंत कटारे समेत कई नेता शामिल हुए. इस प्रदर्शन में. घटित। जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार युवाओं को धोखा दे रही है. नर्सिंग कॉलेज घोटाला सबके सामने है. न तो युवाओं को रोजगार मिला है और न ही स्वरोजगार।

MP Youth Congress Protests

Related Articles

Back to top button