महाराष्ट्र

Mumbai Accident News: मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर दो लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

Mumbai Accident News: मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश का असर जनजीवन पर पड़ा है. इसी बीच खबर आई है कि मुंबई के..

मुंबई, Mumbai Accident News: मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश का असर जनजीवन पर पड़ा है. इसी बीच खबर आई है कि मुंबई के एंटॉप हिल इलाके में स्थित विजय नगर में एक घर का एक हिस्सा ढह गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जहां मकान का हिस्सा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. बताया गया कि यह हादसा विजयनगर के एंटॉप हिल इलाके में हुआ.

(Mumbai Accident News) दरअसल, मुंबई फायर ब्रिगेड ने जानकारी देते हुए बताया कि एंटॉप हिल इलाके में स्थित

विजय नगर में एक घर गिरने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया. बताया गया कि इस गौर करने वाली बात है कि कुछ दिन पहले मुंबई में एक निर्माणाधीन पांच मंजिला इमारत के स्लैब का एक हिस्सा गिर गया था, जिसके नीचे 10 साल के लड़के की मौत हो गई थी। बता दें कि मुंबई में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है, ऐसे में पुरानी इमारतों पर खतरा मंडरा रहा हैहादसे में दो लोगों की मौत हो गई. मकान काफी पुराना था, इसलिए आशंका है कि इसी वजह से बर्फ का टुकड़ा गिरा होगा.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button